Top News
Next Story
NewsPoint

अक्टूबर में इन राशियां की राजाओं जैसी होगी जिंदगी, आएगा अपार धन

Send Push

Jagruk Youth News,  Amroha, 29 September 2024, Shukra Gochar: ज्योतिष गणना के अनुसार, वैभव और सुख के दाता शुक्र 13 अक्टूबर से अपनी राशि तुला से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। इस राशि के स्वामी ग्रह मंगल हैं। शुक्र के इस राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर अलग-अलग प्रभाव होने की संभावना है। कुछ राशियों के लिए यह समय बहुत अच्छा रहेगा, जबकि अन्य राशियों के लिए यह समय चुनौतीपूर्ण हो सकता है। 3 राशियों के लिए यह गोचर बेहद फलदायी साबित होने के योग दर्शा रहा है। आइए जानते हैं, ये 3 लकी राशियां कौन-सी हैं?

Shukra Gochar: मेष राशि


मेष राशि के लोग आमतौर पर जल्दबाज होते हैं, लेकिन शुक्र के वृश्चिक राशि में गोचर से वे धैर्यवान और शांत बनेंगे। व्यापार में वृद्धि होने से व्यावसायिक धन संकट की समस्या दूर होगी। सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को बोनस मिलने के योग हैं। प्राइवेट जॉब वालों की इनकम भी बढ़ेगी। उद्योग-धंधों में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। अचल संपत्ति खरीदने के योग बनेंगे। स्टूडेंट के करियर में निर्णायक मोड़ आ सकता है। अच्छे कॉलेज में एडमिशन मिल सकता है। परिवार में सुख-शांति रहेगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा।


Shukra Gochar: तुला राशि


वैदिक ज्योतिष के अनुसार, तुला राशि के लोग आमतौर पर बेहद संतुलित होते हैं। वृश्चिक राशि में शुक्र गोचर के शुभ असर से उनकी लोकप्रियता बढ़ेगी। प्राइवेट जॉब वालों की नौकरी में तरक्की होने से आमदनी में वृद्धि होगी। धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे। सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी। उद्योग-धंधों और व्यापार में विस्तार होगा और मुनाफा बढ़ेगा। स्टूडेंट जातकों को कैंपस सेलेक्शन से नौकरी के अच्छे अवसर मिलेंगे। प्रेम जीवन में मजबूती आएगी। सिंगल लोगों के विवाह के योग बनेंगे।

Shukra Gochar: वृश्चिक राशि


जल तत्व से संबंधित होने के कारण वृश्चिक राशि के लोग आमतौर पर भावुक होते हैं। इस गोचर के असर से उनकी भावुकता में कमी आएगी और वे अधिक व्यवहारिक बनेंगे। इनकम के स्थिर और निश्चित स्रोत बनेंगे। लाइफ स्टाइल का लेवल ऊंचा होगा। व्यापार में नए व्यापारिक संबंध बनेंगे। धन में वृद्धि होगी और संपत्ति खरीदने के योग बनेंगे। नए कस्टमर मिलने से खुदरा व्यापार में लाभ होगा। लव लाइफ में पार्टनर कर पूरा सहयोग प्राप्त होगा। अधिक से अधिक साथ बिताने का मौका मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और मानसिक तनाव कम होगा।


डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। Jagruk youth news इसकी पुष्टि नहीं करता है।

 

Written By Babita Devi

 

यह भी पढ़ें-  PM Kisan Yojana: केंद्र सरकार ने कर दिया 18 वीं किस्त का एलान Special Trains for Diwali : दिवाली के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेने, चेक करें शेड्यूल Shani Gochar: नवरात्रि में 7 राशियां होंगी मालामाल, 27 दिसंबर तक मौज ही मौज Samsung Galaxy M55s 5G सस्ते में लॉन्च किया 50MP सेल्फी कैमरे वाला धांसू फोन aaj ki raat आइटम सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now